सोमवार, 15 मई 2023


Wallpaper



रंगीन तरल पदार्थ सिमुलेशन आपको शांत कर देगा, या आपको त्रिपी और रचनात्मक मिलेगा!

स्क्रीन को टच करें और चकित हो जाएं कि आपका फोन क्या कर सकता है! द्रव भौतिकी के अद्भुत, जीवनकाल दृश्य जो आप के साथ बातचीत और खेल सकते हैं। भव्य ग्राफिक्स प्रभाव इस दुनिया को महसूस करते हैं। अनंत विन्यासों के साथ प्रयोग करें, सबसे अच्छा खोजें, और - सबसे अच्छा - इसे अपना लाइव वॉलपेपर बनाएं!

स्क्रीन को छूने और तरल पदार्थ घूमने की गति को सम्मोहित करने का आनंद लें, कभी-कभी धीमा, शांत और सुरुचिपूर्ण, अन्य समय में गतिशील, संतोषजनक और दुखद।

शांत हो जाएँ और आराम करें जैसे ही आप ड्रा करते हैं और देखते हैं कि शांतिपूर्ण प्रवाह अंतरिक्ष में विकसित हो रहा है और अंततः रंगीन पैटर्न में बस जाता है। मैजिक तरल पदार्थ आपको सोने, ध्यान लगाने, संतुलन बहाल करने, तनाव और चिंता को दूर करने में मदद करेंगे।

अपनी उंगली के एक स्पर्श के साथ, रंग और कणों के जीवन के स्टाइलिश पैटर्न लाएं। यदि आप अमूर्त डिजिटल कला या एक्रिलिक डालना पसंद करते हैं, तो आप मैजिक तरल पदार्थ पसंद करेंगे! आप प्रभावशाली आंख को पकड़ने वाले डिजाइन बना सकते हैं जो भंवर, आकाशगंगा, तरल, अग्नि, प्रकाश, धुआं, लावा और बहुत कुछ जैसे दिखते हैं!

अपनी होम स्क्रीन पर डूडल - जादू के तरल पदार्थ का उपयोग लाइव वॉलपेपर के साथ-साथ एक नियमित ऐप के रूप में भी किया जा सकता है।

अपनी जेब में तरल एनीमेशन! स्क्रीन को स्पर्श करें और रंगीन धुएं और पानी की सुंदर गति बनाएं। शांत हो जाओ और शांत हो जाओ जैसा कि तुम देख रहे हो, बहते हुए रंगों के आकर्षक, जादुई जलतरंग। पेंट और कणों के कलात्मक और रचनात्मक पैटर्न को कलात्मक और संतोषजनक रूप से प्राप्त करें।




Download Fire

👇✨👇✨👇




Download File











......

...........................................